Silkyara tunnel latest news in Hindi | उत्तराखंड की सिल्क्यारा सुरंग से वापस आने वाले श्रमवीरों के घरों पर फ्री में सोलर लगाएगी यह कम्पनी

उत्तरकाशी की सिल्क्यारा सुरंग में फंसे हुए सभी 41 श्रमिक सुरक्षित बाहर आ गए हैं. पूरा देश इन श्रम वीरों की सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना कर रहा था. श्रमिकों के बाहर आने के बाद जहां सरकार की ओर से श्रमिकों को आर्थिक मदद दी जा रही है वहीं दूसरे लोग भी अपने-अपने तरह से उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में भला देश को रोशन करने वाला सोलर सेक्टर कैसे पीछे रह सकता है. अब इन सभी श्रमिकों के घरों पर फ्री में सोलर सिस्टम लगाया जायेगा.

सभी 41 श्रमिकों के घर पर फ्री में सोलर लगाएगी यह कंपनी

देश की प्रमुख सोलर पैनल निर्माता कंपनी गोल्डी सोलर की ओर से कहा गया है कम्पनी सिल्क्यारा सुरंग से वापस आने वाले सभी 41 श्रमिकों के घरों पर फ्री में सोलर पैनल लगाएगी.

गोल्डी सोलर की ओर से जारी एक बयान के अनुसार "पूरा भारत उत्तरकाशी में फंसे हमारे बहादुर सैनिकों की सुरक्षित घर वापसी का जश्न मना रहा है. ऐसे में गोल्डी सोलर परिवार भी प्रभावित श्रमिकों के परिवारों का पूरा साथ देगा, गोल्डी सोलर सभी 41 मजदूरों के घरों की छत पर सौर ऊर्जा प्रणाली स्थापित करेगा."
Silkyara tunnel latest news in Hindi


गोल्डी सोलर के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक ईश्वर ढोलकिया ने बताया की गोल्डी सोलर की यह पहल इन सभी श्रमिकों के परिवारों को नवीकरणीय ऊर्जा तक पहुंच तथा उज्जवल भविष्य की आशा के साथ-साथ सशक्त बनाने की दिशा में एक प्रभावी कदम है. गोल्डी सोलर वंचित समुदायों की मदद करने और उनकी भलाई में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है.

ढोलकिया ने कहा कि उनकी कंपनी श्रमिकों की छत पर लगने वाले सोलर सिस्टम का पूरा खर्च वहन करेगी, और जितना जल्दी संभव होगा सभी के घरों पर सोलर सिस्टम लगवा दिया जाएगा.

आपको गोल्डी सोलर की यह पहल कैसी लगी अपने विचार हमें कमेंट करके अवश्य बताएं, साथ ही अगर वेबसाइट पर पहली बार विजिट किया है तो हमारे साथ सोशल मीडिया पर अवश्य जुड़े.

Post a Comment

और नया पुराने