हमारे साथ व्हाट्सएप्प ग्रुपों में जुड़े 10 हजार से अधिक सदस्य, हमारे 25 हजार से अधिक सब्सक्राइबर और अपने सम्मानित विज़िटर्स को अब सिर्फ सोलर के बारे में जानकारी लेने ही नहीं लोगों को सोलर के बारे में जानकारी देने और विभिन्न एक्टिविटी में भाग लेकर आकर्षक पुरस्कार जीतने का भी मौका मिलने जा रहा है।

जी हां, अपने सभी सदस्यों के लिये हम जल्द ही कुछ गतिविधियां प्रारम्भ करने जा रहे हैं जिनमें भाग लेकर आप आकर्षक पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही मैजेस्टिक इंडिया प्रीमियम मेंबरशिप भी प्राप्त कर सकते हैं।

ज्ञान बांटिये और पुरस्कार जीतिये 

यदि आपके पास सोलर से जुड़ी कुछ ऐसी जानकारी है जो लोगों के लिये उपयोगी हो सकती है, जो किसी के लिये प्रेरणा बन सकती है। जिससे किसी की मदद हो सकती है। तो उसे सरल हिंदी भाषा में लिखकर/टाइप करके MajesticIndia@live.com पर भेजें. आर्टिकल को आपके नाम सहित बेबसाइट पर पब्लिश किया जायेगा, साथ ही प्रति माह 5 विशिष्ट आर्टिकल को पुरस्कार भी प्रदान किया जायेगा।

सोलर क्विज (solar quiz)  में भाग लीजिये और पुरस्कार जीतिए

हम जल्द ही आपके लिये समय समय पर सोलर क्विज का भी ऑनलाइन आयोजन करेंगे, जिसमे भाग लेकर आप लोग आकर्षक पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं।

सोलर इनोवेशन कीजिए पुरस्कार के साथ नाम भी कमाइये

यदि आपने सोलर के क्षेत्र में कुछ इनोवेटिव काम किया है, कोई नया प्रोडक्ट बनाया है, कोई नया काॅन्सेप्ट तैयार किया है तो उसे लाखों लोगों के साथ शेयर कीजिए। अपनी फोटो और अपने इनोवेशन की डिटेल हमें विस्तार से लिख भेजिए। चुने गये इनोवेटिव आइिडिया को बिजनेस में बदलने का अवसर और साथ में पुरस्कार दोनों ही आपको मिल सकते हैं। 

फ्री सोलर सिस्टम जीतने का शानदार मौका

सोलर, इलेक्ट्रिकल तथा तकनीकी विषयों पर यदि आप कुछ तथ्यपरक तथा रोचक, जानकारीपूर्ण लेख लिख सकते हैं, तो मैजेटिक इंडिया में आपका स्वागत हैं, वहीं इसके अलावा अन्य किसी भी विषय पर मौलिक लेखन में रूचि रखने वाले सदस्यों का भी स्वागत है। हम प्रत्येक माह 1 सबसे अच्छे आर्टिकल का चयन किया जायेगा. चयनित सदस्य को मिलेगा एक होम सोलर सिस्टम का फ्री उपहार।  

इतना नहीं अभी और भी बहुत कुछ नया होना वाला है, जुड़े रहिये हमारे साथ। एक बार पुनः आप सभी का धन्यवाद। 

आपके संभावित प्रश्न और उनके उत्तर

क्या हाथ से लिखे आर्टिकल भेजे जा सकते हैं?

हाँ, यदि आपको हिंदी / इंग्लिश टाइपिंग में समस्या है, तो आप भेज सकते हैं, परन्तु टाइप किये गए आर्टिकल को प्राथमिकता दी जायेगी.

हिंदी टाइपिंग कैसे करें

हिंदी टाइपिंग के लिए आप किसी भी हिंदी  फॉण्ट, गूगल इनपुट टूल, अथवा voice टाइपिंग का भी प्रयोग कर सकते हैं. 

क्या किसी समाचार पत्र अथवा वेबसाइट से आर्टिकल कॉपी कर सकते हैं?

नहीं, आप किसी भी माध्यम से आर्टिकल को कॉपी नहीं कर सकते. हाँ आप किसी भी माध्यम से जानकारी एकत्रित कर उसे अपनी भाषा मी लिख कर भेज सकते हैं. 

आर्टिकल कम से कम कितने शब्दों का होना चाहिए?

एक आर्टिकल कम से कम 300 शब्दों का होना चाहिए. 

सोलर क्विज कबसे प्रारंभ होगी?

इस बारे में आपको जल्द ही Whats app ग्रुप में सूचना दी जायेगी। 

पुरस्कार कैसे प्राप्त होगा?

चयनित विजेताओं को उनका पुरस्कार उनके घर के पते पर कोरियर / डाक द्वारा भेजा जायेगा. 

क्या इसके लिए कोई फीस या चार्ज देना होगा?

नहीं इसके लिए किसी तरह की कोई फीस नहीं है.

Post a Comment

और नया पुराने