क्या आप अपने घर, दुकान, गोदाम आदि के लिए रोशनी और मोबाइल चार्जिंग का इंतजाम करने के लिए कम से कम बजट की सोलर home लाइट की तलाश में हैं, यदि हाँ तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे सोलर home लाइट सिस्टम के बारे में जो न केवल बेहद सस्ती है बल्कि टिकाऊ भी है. इन सोलर होम लाइट सिस्टम को आप ऑन लाइन ऑर्डर करके आसानी से घर बैठे खरीद सकते हैं. 
Solar home lighting system price in India
 

Solar Home Light System - JPHL3 by JADHAV POWERTECH 

यह एक पोर्टेबल सोलर होम लाइट सिस्टम है, यानी इसे आप आसानी से एक स्थान से दुसरे स्थान पर ले जा सकते हैं, इस सोलर होम लाइट के साथ आपको 2  एलईडी बल्ब, तार/केबल, 5 वाट का सोलर पैनल और साथ इनबुल्ट लिथियम ऑयन बैटरी मिलती है. 

इस सिस्टम में मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है, जिसका प्रयोग करके आप किसी भी प्रकार के मोबाइल को आसानी से चार्ज कर सकते हैं. 
यदि आप इस सोलर होम लाइट सिस्टम को अभी खरीदना चाहते हैं अथवा इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो यहाँ क्लिक करें -
 

 Sun Power Solar Home Light SP06

सन पावर सोलर होम लाइट सिस्टम भी एक पोर्टेबल सोलर सिस्टम है. इस सिस्टम के साथ आपको सोलर LED बल्ब, 4000 एमएएच की इनबिल्ट लिथियम आयन बैटरी और एसी चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है, यानी आप इसे सोलर के साथ-साथ सामान्य बिजली से भी चार्ज कर सकते हैं.

इस सिस्टम के साथ दिए गए सोलर पैनल से यह 8 घंटे में पूरी तरह चार्ज हो जाता है. यदि आप इसे बिजली से चार्ज करते हैं तो उसके लिए यह 6 से 8 घंटे का समय लेता है. मोबाइल चार्जिंग के लिए इस होम लाइट सिस्टम में यूएसबी पोर्ट दिया गया है. जिसमें यूएसबी केबल के माध्यम से आप किसी भी प्रकार की मोबाइल को आसानी से चार्ज कर सकते हैं इस सोलर सिस्टम को आप सिर्फ 1575 रूपये में यहां से खरीद सकते हैं.

  

Solar Home Light System with 4 LED Bulb

यह एक बेहतरीन स्माल सोलर होम लाइट सिस्टम है. इस सिस्टम के साथ आपको 5 वाट की चार एलईडी बल्ब मिलते हैं. यदि आप इन बल्बों को अलग-अलग स्थान पर लगाते हैं, तो 4 कमरों में आसानी से रोशनी कर सकते हैं. इस सोलर होम लाइट सिस्टम के साथ में आपको 5 मीटर का केबल और यूएसबी मोबाइल चार्जिंग फैसिलिटी भी देखने को मिलती है. 

solar home light

इस सोलर होम लाइट सिस्टम में 11.16 V बैटरी इनबिल्ट दी गई है. इस सिस्टम को चार्ज करने के लिए 10 वाट का सोलर पैनल भी आपको इसके साथ ही मिलता है. इसके अलावा यदि आप इसे बिजली से चार्ज करना चाहें तो इसके लिए भी सुविधा दी गई है. 

यदि आप इस सोलर होम लाइट सिस्टम को खरीदना चाहते हैं, अथवा अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें.


Post a Comment

और नया पुराने